banner
होम » ज्ञान » सामग्री
उत्पाद श्रेणी

Geogrid के मजबूत प्रभाव

- Dec 20, 2017 -

जियोग्रिड का प्रबलित कार्य मुख्य रूप से प्रबलित सामग्री के माध्यम से होता है जो सड़क के अनुदैर्ध्य ढलान दर में परिवर्तन को कम करने के लिए, भरने और खोदने के जंक्शन पर पिरवित्त और पक्का है, सड़क के शीर्ष का निपटान समान है और गैर की लंबाई -समरूप निपटान विरूपण अनुदैर्ध्य रूप में कठोरता का समर्थन करने के क्रमिक संक्रमण की संरचना से बढ़ जाती है। अनुप्रस्थ खुदाई के रोडबेड अनुभाग में जियोग्रिड के प्रबलित कार्य, मिट्टी को भरने की स्थिरता को मजबूत करना है, और भूस्खलन को रोकने के आधार के तहत निपटान नियंत्रण का एक पहलू है।

असमान निपटान भी राजमार्ग मिट्टी की बाधा का कारण होगा, और सड़क के सीमित गहराई में स्थानीय कमी और भरने की मिट्टी की स्लाइड से बचें। तनीस तनाव और ऊपरी सतह और सड़क के फुटपाथ संरचना के कतरनी तनाव को कम करने के लिए, ताकि सड़क के शीर्ष और फुटपाथ संरचना के दरार या फिसलन से बचने के लिए और दूसरा यह है कि जब मिट्टी एक बड़े से भर जाती है चौड़ाई या भरने के भाग का मूल आधार फ्लैट है, प्रभाव जंक्शन खंड के अनुदैर्ध्य (मार्ग दिशा) उत्खनन के समान है।

इसके अतिरिक्त, जिओग्रिड के चयन में इसके प्रदर्शन संकेतकों के अतिरिक्त, उपरोक्त तालिका के नियमों के साथ होना चाहिए, यह सुनिश्चित करने के लिए विशेष ध्यान दिया जाना चाहिए कि इसकी चौड़ाई 1.5 मीटर से कम नहीं है, ताकि क्रॉस से संतुष्ट हो सके अनुभागीय क्षेत्र जब यह पूरी तरह से अपव्यय दरार ऊर्जा के लिए नियंत्रण चिंतनशील दरार परत के रूप में प्रयोग किया जाता है; एक साथ, इसकी जाल पैमाने को डामर की सतह के अधिकतम व्यास के 0.5 ~ होना चाहिए। 1 बार बार, यह सबसे अच्छा कतरनी चिपकने वाला चिपचिपाहट तक पहुंचने में मदद करेगा, कुल ताला और बाधाओं को आगे बढ़ाएगा।