banner
होम » समाचार » सामग्री
उत्पाद श्रेणी

फाइबर ग्लास जिओग्रिड की कंक्रीट फ़ॉर्शिंग विधि

- Dec 20, 2017 -

फिब्रिग्लास जिओग्रिड का इस्तेमाल आमतौर पर स्वयं-चिपकने वाला और स्वयं-चिपकने वाला दो प्रकार के साथ किया जाता है, स्वयं-चिपकने वाला सीधे स्वयं चिपकने वाला, आम तौर पर नाखून तय विधि के बिना, घास-जड़ बिछाने के गठन में हो सकता है।

1, निर्माण स्थल: अवयवों की आवश्यकताओं, क्षैतिज, स्पष्ट फैलाने वाली वस्तुओं,

2, ग्रिल बिछाने: साइट के फ्लैट संघनन में, ग्रिड के बिछाने की स्थापना इसकी मुख्य बल की दिशा (अनुदैर्ध्य) तटबंध की धुरी की दिशा में सीधा होती है, फ्लैट को बिछाएगी, कोई शिकन नहीं होनी चाहिए, जहां तक ​​संभव हो तनाव। सम्मिलित कील और पृथ्वी-रॉक दबाव वजन तय करने के साथ, ग्रिड की मुख्य बल की दिशा में बिछाने के बिना जोड़ों के बिना सबसे अच्छा होता है, आयाम और आयाम के बीच का संबंध कृत्रिम रूप से बंधन बना सकता है, गोद की चौड़ाई कम नहीं है 10cm। अगर ग्रिल दो परतों से ऊपर सेट है, सीम परतों के बीच कंपित होना चाहिए बड़े क्षेत्र के रख-रखाव के बाद, पूरे की उदासी को समायोजित किया जाना चाहिए। जब मिट्टी की एक परत का आवरण, रोलिंग से पहले, मैन्युअल या मशीन टेंशन ग्रिल का इस्तेमाल किया जाना चाहिए, तीव्रता भी होनी चाहिए, ताकि तनाव और बल की स्थिति के लिए मिट्टी में ग्रिड हो।

3, पूरक चयन: फ़िलर को डिजाइन आवश्यकताओं के अनुसार चुना जाना चाहिए। अभ्यास ने सिद्ध किया है कि भराव का उपयोग जमे हुए मिट्टी, दलदल की मिट्टी, जीवित कचरा, चाक मिट्टी और डायटोमाइट के अतिरिक्त किया जा सकता है। हालांकि, बजरी मिट्टी और रेत मिट्टी के यांत्रिक गुण स्थिर हैं, और पानी की सामग्री का प्रभाव बहुत छोटा है। भराव आकार 15cm से अधिक नहीं होना चाहिए, और कॉम्पैक्शन वजन सुनिश्चित करने के लिए पैकिंग ग्रेडेशन को नियंत्रित करने के लिए ध्यान दें।

4, भराव और संलयन: जब जंगली बिछाने की स्थिति, मिट्टी के कवर में भरना चाहिए, नंगे समय 48 छोटे समय का समय नहीं हो सकता है, साइड-लेइंग साइड बैकफिल फ्लो विधि भी ले सकता है। भराव के फैलाव के दोनों छोर पर पहले, जंगला तय हो गई, और फिर बीच में धकेल दिया रोलर्स का क्रम मध्य के पीछे पहले दो पक्ष है। रोलर का दबाव पहिया सीधे पसलियों के साथ संपर्क नहीं कर सकता है, कॉम्पैक्ट प्रबलित शरीर नहीं आमतौर पर उपरोक्त वाहनों को अनुमति नहीं देता है, ताकि अव्यवस्था से बचने के लिए ऐसा किया जा सके। स्तरित संयोग डिग्री 20-30 सेमी है कॉम्पैक्शन डिग्री को डिजाइन आवश्यकताओं को पूरा करना होगा, जो प्रबलित मिट्टी परियोजना की सफलता या विफलता की कुंजी है।

5, जलरोधक और जल निकासी उपायों: प्रबलित मृदा इंजीनियरिंग में, अच्छी दीवार की निकासी उपचार अंदर और बाहर, अच्छी तरह से करने के लिए, पैरों की रक्षा के लिए, क्षरण को रोकने के लिए मिट्टी में निस्पंदन, जल निकासी उपायों, यदि आवश्यक हो, भू टेक्सटाइल की स्थापना